क्या होता है गज लक्ष्मी योग, 2023 में कब बनेगा और कौन सी राशियां होंगी प्रभावित #news4
December 29th, 2022 | Post by :- | 65 Views
Jupiter transit in 2023: बृहस्पति यानी गुरु मीन राशि में मार्गी अवस्था में हैं। गुरु मार्गी अवस्था में ही अगले वर्ष 22 अप्रैल 2023 को 06 बजकर 12 मिनट पर मीन से मेष राशि में प्रवेश करेंगे। मेष में पहले से ही राहु विद्यमान है। बृहस्पति जैसे ही राशि चक्र की पहली राशि मेष में प्रवेश करेंगे, उससे गजलक्ष्मी योग का निर्माण होगा। इस योग के प्रभाव से जातकों के जीवन में सुख-शांति और धन-दौलत की वृद्धि होती है। इस योग के 3 राशियां होंगी प्रभावित।
1. मेष | Aries: बृस्पति आपकी राशि के प्रथम भाव में जब गोचर करेगा तो आप करियर में नई ऊंचाइयां हासिल करने में सफल होंगे। नौकरीपेशा हैं तो मान सम्मान और वेतन में वृद्धि होगी और व्यापारी हैं तो मुनाफा बढ़ जाएगा। पारिवारिक जीवन की बात करें तो दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा और संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। लंबे समय से अटके कार्य पूर्ण होंगे।
2. मिथुन | Gemini: आपके लिए गजलक्ष्मी योग बहुत सारे फायदे लेकर आया है। आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आपकी आया में अचानक से वृद्धि होगी। निवेश से आपको लाभ मिलेगा। नौकरी में वेतन बड़ोतरी होगी और व्यापार में आपको सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा। वैवाहिक जीवन सुखद रहने वाला है।
3. धनु | Sagittarius: आपके लिए गजलक्ष्मी योग वरदान बनकर आएगा। व्यारियों को खूब लाभ होगा। नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति के साथ ही वेतनवृद्धि के योग बनेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगे। लव लाइफ में भी आपको अच्‍छे परिणाम देखने को मिलेंगे। विवाह नहीं हुआ है तो विवाह होने के प्रबल योग हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।