संस्कारों और जुमलों में क्या चुनना है, यह जनता ने तय करे : पवन काजल
April 11th, 2019 | Post by :- | 231 Views

संस्कारों और जुमलों में क्या चुनना है, यह जनता ने तय करना है। कांग्रेस जहाँ संस्कार की बात करती है वहीं भाजपा नेता जुमलेबाजी ही करती है। यह ब्यान कांग्रेस के कांगड़ा चम्बा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी पवन काजल ने इंदौरा के मदोली में जनसभा को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने शांता कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शांता जी ने भी अपनी घोषणाओं को भी जुमला ही बनाकर रख दिया और उन घोषणाओं पर कोई काम नहीं किया।
उन्होंने कहा कि मोदी की धुन पर नाचने वाले भाजपा नेता बताएं कि कांग्रेस द्वारा शुरु की गई छात्र वर्दी योजना की वर्दी व मेधावियों को लैपटॉप दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा क्षेत्रवाद व जातिवाद पर बात करती है। जबक कांग्रेस विकास की बात करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भी हथकंडे अपना सकती है। पवन काजल ने क्षेत्र की सड़कों की बदहाली पर भी व्यंग्य कसे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जहाँ एक बड़े नेता को टिकट दी तो वहीं कांग्रेस ने एक ट्रैक्टर चलाने वाले को टिकट दिया है। उन्होंने जनता से तुलना कर वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आम जनता का एम.पी. बनेंगे। अपने एकदिवसीय इंदौरा दौरे के दौरान पवन काजल ने मंड मियाणी,उलैहड़ियां, बकराड़वां, गगवाल व मलकाणा में भी जन सभाएं कीं।वही इस मौक़े पर पीसीसी महासचिव मनमोहन कटोच, जिलाध्यक्ष कर्ण पठानिया, कमल किशोर, इंदौरा युकां अध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, ध्रुव कटोच, मलेंद्र राजन, भूपाल कटोच, बीडीसी उपाध्यक्ष दर्शन सिंह कटोच, अभिमन्यु कंवर, विशाल ठाकुर, ठाकुर जरम सिंह आदि उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।