इंसान चाहे जो कर सकता है,जरूरत है दृढ़ सोच की कभी ना टूटने वाले हौसलें की…….
March 24th, 2020 | Post by :- | 263 Views

इंसान चाहे जो कर सकता है,जरूरत है दृढ़ सोच की कभी ना टूटने वाले हौसलें की
“करोना वायरस” ने जहां पुरे भारत मे लोगों को घर में लोक डाउन कर दिया है। वही हमारी देहरा तहसील के “एसडीएम श्री धनवीर ठाकुर जी” जो अपनी कर्तव्य निष्ठा और ईमानदारी के साथ 24*7 ग्राउंड में अपने सभी डिपार्टमेंट के साथ डटे हुए हैं। जिस प्रकार हमें वीडियोस और फोटो में वह दिखाई दे रहे हैं। उनकी जिम्मेदारी इसलिए भी ज्यादा बढ़ जाती है। क्योंकि देहरा तहसील के साथ बहुत से बॉर्डर एरिया लगते हैं जिनकी निगरानी बहुत जरूरी है। अगर हिमाचल प्रदेश और खासकर कांगड़ा डिस्ट्रिक्ट सुरक्षित रहता है तो उसमें इनका सबसे बड़ा योगदान रहेगा। क्योंकि बॉर्डर एरिया को सील रखना और संदिग्धों को बाहर निकालने मे इनकी जानकारी सबसे सटीक होगी। क्योंकि यह ऊना डिस्टिक और देहरा तहसील को बहुत अच्छे से जानते हैं। इससे पहले यह ऊना में एसडीएम रहे और देहरा में तहसीलदार, जिसका फायदा देहरा तहसील,डिस्ट्रिक्ट कांगड़ा और हिमाचल प्रदेश को मिलेगा। सर् आपकी कर्तव्यनिष्ठा और कार्यप्रणाली को देखकर हम यह कह सकते हैं कि देहरा तहसील, कांगड़ा डिस्टिक सुरक्षित हाथों में है। सर् सफल होने पर हम आपकी बातों को प्रेरणा के रूप में जरूर जनता तक पहुंचाएंगे
धन्यवाद।
अपील::—
वहीं अब हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा डिस्ट्रिक्ट में अब कर्फ्यू भी जारी कर दिया गया। इसलिए हमारा देहरा की जनता से आग्रह है कि इस कर्फ्यू में आप प्रशासन का साथ दें।

Source: Facebook

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2696005083860474&id=100003530255357

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।