गाली देने से मना किया तो व्यक्ति ने युवती पर दराट से कर दिया वार #news4
March 13th, 2022 | Post by :- | 292 Views

मंडी जिले की लडभड़ोल तहसील की ग्राम पंचायत कथोण के गांव मठा-ठाणा में एक व्यक्ति ने दराट से युवती पर हमला कर दिया। युवती ने दराट के वार को अपने हाथ से रोक दिया। इससे युवती का हाथ लहूलुहान हो गया। इस बीच वहां पर मौजूद लोगों ने युवती को अस्पताल पहुंचाया। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया है। पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुट गई है।

गांव मठा-ठाणा की रहने वाली युवती रविवार सुबह करीब पौने 11 बजे अपनी दुकान के समीप अपनी मां स्वर्णा राठौर के साथ खड़ी हुई थी। आरोप है कि इस दौरान गांव का एक व्यक्ति वहां पर पहुंच गया। व्यक्ति ने ग्रामीणों को गालियां देना शुरू कर दिया। युवती ने आपत्ति जताते हुए व्यक्ति को गाली-गलौज करने से मना किया। जिस पर व्यक्ति तैश में आ गया और उसने युवती पर दराट से हमला कर दिया। युवती ने मौके की नजाकत को समझते हुए दराट के वार को हाथ से रोकने का प्रयास किया, जिससे उसका हाथ लहूलुहान हो गया। इससे पहले कि हमलावर युवती पर दूसरा वार करता वहां पर खड़े लोगों ने बीच बचाव कर युवती को हमलावर के चंगुल से छुड़ाया। घायल युवती को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लडभड़ोल लाया गया।

अस्पताल में मौजूद डाक्टर अदिति अवस्थी और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने मरहम पट्टी कर उपचार किया। डाक्टर अदिति अवस्थी ने बताया कि युवती के बाएं हाथ में गहरा जख्म होने के कारण छह टांके लगाए गए हैं।

लडभड़ोल के गांव मठा-ठाणा में तेजधार हथियार से युवती पर हमला करने के मामले में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस दल मामले की छानबीन कर रहा है। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

-लोकेंद्र नेगी, डीएसपी, पद्धर

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।