शिमला : वेटर ने खाना लाने से किया इंकार तो पर्यटक ने कर दी फायरिंग #news4
September 20th, 2022 | Post by :- | 78 Views

शिमला : राजधानी शिमला में बीती रात को उस समय हड़कंप मच गया जब एक टूरिस्ट ने हवा में फायरिंग कर दी। यही नहीं, उसने खुद को होटल के कमरे में बंद कर लिया और वेटर को भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने छोटा शिमला में होटल मालिक की शिकायत के आधार पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक होटल मालिक ​​ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके होटल में रुके एक टूरिस्ट ने रात में होटल में अपनी पिस्टल से 2 राऊंड फायर किए और खुद को पिस्टल के साथ कमरे में बंद कर लिया। इसका जब पता किया गया तो उसका नाम विश्वनाथ बताया गया।

शिकायतकर्ता का कहना है कि आधी रात 2 बजे विश्वनाथ ने वेटर केदार सिंह से खाने-पीने का सामान लाने को कहा, जिस पर वेटर केदार सिंह ने उस समय ये चीजें लाने से मना कर दिया। इस पर विश्वनाथ ने अपने हथियार से 2 राऊंड हवा में दाग दिए और केदार को जान से मारने की धमकी दी। गनीमत यह रही कि इस फायरिंग में किसी को कोई चोट नहीं आई है। मामले की जांच एसएचओ विकास शर्मा कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।