सड़ा गेहूं भेजा तो पाकिस्तान पर भड़का तालिबान, भारत को जमकर सराहा #news4
March 5th, 2022 | Post by :- | 124 Views
काबुल। अफगानिस्तान को सड़े गेहूं भेजने के बाद पाकिस्तान के निशाने पर आ गया है। तालिबान के नेताओं ने पाकिस्तान को इसके लिए खरी-खोटी सुनाई है।
अफगानिस्तान के पत्रकार अब्दुल्ला ओमेरी ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें तालिबान का एक अधिकारी कह रहा है कि पाकिस्तान से आया गेहूं खाने के लायक नहीं है। दूसरी ओर, अफगानिस्तान के लोग अच्छे गेहूं के लिए भारत को धन्यवाद दे रहे हैं।
हमदुल्ला अरबाब ने ट्विटर पर की गई पोस्ट में कहा कि अफगानिस्ता के लोगों की मदद के लिए धन्यवाद भारत। हमारे संबंध हमेशा बने रहेंगे। जय हिंद।
उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा होने के बाद कई बार तालिबानी नेताओं के साथ पाकिस्तान की करीबी सामने आई है। मानवीय आधार पर मदद के उद्देश्य से भारत और पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को गेहूं भेजा था। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान द्वारा भेजा गया गेहूं काफी खराब, जबकि भारत की ओर से भेजा गया गेहूं स्तरीय है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।