जब शराब माफिया के ठिकानों पर एसडीएम ने दी अचानक दबिश #news4
October 19th, 2021 | Post by :- | 159 Views

ऊना : एसडीएम ऊना डॉ. निधि पटेल ने सिंघम स्टाइल में एक शराब माफिया के ठिकाने पर दबिश देकर अवैध तरीके से बेची जा रही देसी और अंग्रेजी शराब बरामद की है। एसडीएम की कार्रवाई के बाद ऊना शहर में अवैध शराब के गोरखधंधे में संलिप्त लोगों में हड़कंप मच गया है। एसडीएम ऊना को पिछले कुछ समय से ऊना शहर के वार्ड 4 स्थित एक दूकान में अवैध शराब की बिक्री की शिकायतें मिल रही थी जिसके बाद एसडीएम ने पुलिस और एक्साइज विभाग की टीम के साथ दूकान में छापेमारी कर 11 बोतल देसी और दो बोतल अंग्रेजी शराब की बरामद की है। वहीँ पुलिस और एक्साइज विभाग ने मामले को लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अवैध शराब रखने पर मंगलवार को एसडीएम ऊना डॉ. निधि पटेल ने ऊना शहर के एक दुकानदार पर कार्रवाई की है। शहर के वार्ड नंबर चार स्थित एक दुकान पर पैग सेल करने की शिकायत मिलने पर एसडीएम डॉ. निधि पटेल ने पूरे लाव लश्कर के साथ दूकान में दबिश दी, जहां पर दुकान से 11 बोतल देसी व 2 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इसके अलावा दो बोतलें खुली पाई गई है। एसडीएम की अगुवाई में एक्साइज व पुलिस विभाग ने संयुक्त कार्रवाई की है। वहीं दुकानदार के खिलाफ अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक एसडीएम ऊना निधि पटेल को पिछले कुछ समय से ऊना-नंगल रोड़ पर स्थित एक दुकान पर अवैध शराब का कारोबार की शिकायत मिल रही थी। शिकायत के आधार पर मंगलवार दोपहर एसडीएम निधि पटेल एक्साइज व पुलिस विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंची, जहां पर दबिश देते हुए अवैध शराब की खेप बरामद की। पूछताछ करने पर युवक की पहचान गणेश उर्फ घंटी निवासी वार्ड नंबर चार के रूप में हुई। जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दुकान से अवैध शराब को भी कब्जे में लिया है। एसडीएम ऊना निधि पटेल ने कहा कि गणेश द्वारा शराब बेचने की काफी समय से सूचना मिल रही थी, जिसके बाद दुकान में पहुंच तलाशी ली, तो अवैध शराब बरामद की है। जिसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।