कमरे में सोने गया युवक, परिजनों ने देखा तो फंदे पर झूल रहा था
October 4th, 2019 | Post by :- | 158 Views

सदर थाना ऊना के तहत टक्का में 23 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान अमन शर्मा पुत्र हरिपाल निवासी टक्का के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इसको लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक अमन शर्मा बीती रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में चल गया। काफी देर कमरे से कोई हलचल न होने पर परिजनों ने अंदर जाकर देखा तो वह फंदे पर झूल रहा था। परिजनों ने तुरंत अमन को फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। परिजनों के बयान कमलबद्ध किए जा रहे हैं। आत्महत्या के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।