धूमल का नाम धर्मशाला में कहां से आया, पता नहीं : जयराम
September 3rd, 2019 | Post by :- | 173 Views

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि धर्मशाला उपचुनाव के लिए पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल का नाम कहां से आया, पता नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि बहुत सारी बातें तो मीडिया की भी उपज होती हैं।
ये बात उन्होंने आज बीजेपी नेता शांता कुमार से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कही। उनसे धूमल के नाम बारे में पूछा गया था कि क्या वह धर्मशाला उपचुनाव में पार्टी केडिडेट हो सकते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पता नहीं उनका नाम कहां से आया। हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि धर्मशाला से बड़े नाम चर्चा में आए हैं।
इस बाबत आज शांता कुमार से चर्चा होने की बात भी उन्होंने स्वीकार की। जयराम ने कहा बाकी पार्टी को तय करना है ये सब। याद रहे कि किशन कपूर के सांसद बन जाने के बाद से धर्मशाला सीट पर उपचुनाव होना है, इसके लिए बीजेपी में टिकट पाने वालों की लंबी कतार है। बीच में मीडिया में कहीं से प्रेम कुमार धूमल का भी नाम आता रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।