रोहड़ू : शादी समारोह से घर लौटते समय खाई में गिरी कार, एक ही गांव के 4 युवकों की दर्दनाक मौत #news4
May 5th, 2022 | Post by :- | 121 Views

रोहड़ू : थाना रोहड़ू के अंतर्गत छुपाड़ी गांव के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा होने से 4 युवकों की मौत हो गई। यह हादसा बीती रात को हुआ बताया जा रहा है तथा मरने वाले चारों व्यक्ति एक ही गांव के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ये चारों युवा भोलाड़ गांव से छुपाड़ी गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे तथा शादी समारोह से वापस घर लौटते समय दुर्घटना का शिकार हो गए।

पुलिस के अनुसार जुब्बल तहसील के अंतर्गत गांव भौलाड़ निवासी देवेंद्र अत्री पुत्र नोख राम (48), त्रिलोक पुत्र स्वर्गीय कलम सिंह (35), आशीष पुत्र स्वर्गीय हुमानंद (28) तथा कुलदीप पुत्र स्वर्गीय हरक सिंह (35) अपनी अप्लाइड फॉर टाटा पंच कार में भौलाड़ से छुपाड़ी गांव शादी समारोह में भाग लेने गए थे।

शादी का जश्न मनाने के बाद जब ये चारों युवा रात को वापस अपने गांव भौलाड़ लौट रहे थे कि छुपाड़ी गांव के समीप ही उनकी कार सड़क से करीब 150 मीटर नीचे ढांक से गिर गई। इस दुर्घटना में चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी रोहडू चमन लाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस टीम दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी तथा मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।