मुख्यमंत्री से इतना क्यों जलते हैं रविंद्र रवि
November 2nd, 2019 | Post by :- | 227 Views

उपमंडल देहरा में शुक्रवार को मंडल कार्यकारिणी के गठन के लिए बैठक का आयोजन किया गया। जिसमेंमु ख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करना युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नितिन ठाकुर को महँगा पड़ गया । युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नितिन ठाकुर मुख्यमंत्री के दो साल के कार्यकलापों के बारे में जानकारी दे रहे थे । साथ ही उन्होंने अपनी बात रखी कि मंडल कार्यकारिणी ऐसी बने जो मुख्यमंत्री और प्रदेश सरकार के साथ तालमेल बिठाकर कार्य कर सके । लेकिन इस बात से पूर्व मंत्री रविंद्र रवि के चेहतों ने हंगामा शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं पूर्व मंत्री रविंद्र रवि के चेहतों ने प्रदेश की जयराम सरकार को ही निशाने पर ले लिया। उन लोगों ने सरकार का विरोध करते हुए कहा कि हम नही जाएंगे मुख्यमंत्री के पास और प्रदेश में चल रही सरकार को हम सरकार ही नहीं मानते हैं। पूर्व मंत्री रविंद्र रवि के चेहते जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा नितिन ठाकुर के साथ धक्का-मुक्की और हाथपाई करने पर उतर आए। देहरा में ये पहली दफा नहीं है कि युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नितिन ठाकुर के साथ पूर्व मंत्री या उनके कार्यकर्ताओं ने बतमीजी की हो। अक्सर संगठन की हर बैठक में नितिन ठाकुर को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अगर देखा जाए तो रविंद्र रवि के इस रवैये से सीधा नुकसान देहरा विधानसभा क्षेत्र के लोगों का हो रहा है।

Source: facebook

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।