कश्मीर में अमन चैन से कांग्रेस क्यों बेचैन
August 12th, 2019 | Post by :- | 172 Views

यह लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार की बौखलाहट है या मजहबी दंगे भड़काने की कोशिश. लेकिन कांग्रेस के नेताओं के व्यान सुनकर तो यही लग रहा है कि ये लोग इसलिए बेचैन हो गए, क्योंकि कश्मीर में, अमन चैन है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को समाप्त करने के लिए रविवार को भाजपा की आलोचना की और कहा कि यदि जम्मू कश्मीर हिंदू बहुल राज्य होता तो भगवा पार्टी इस राज्य का विशेष दर्जा ”नहीं” छीनती। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपनी ताकत से अनुच्छेद को समाप्त किया। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर अस्थिर है और अंतरराष्ट्रीय समाचार एजेंसियां इस अशांत स्थिति को कवर कर रही हैं लेकिन भारतीय मीडिया घराने ऐसा नहीं कर रहे हैं।

दूसरी तरफ हम मामले में खुद को सबसे अधिक कार्य कुशल समझने बाले दिग्विजय सिंह नें कहा कि भाजपा नें इस मामले को हाथ लगाकर अपने हाथ झुलसा लिए हैं और अब कश्मीर हाथ से निकल सकता है।

कांग्रेस नेताओं के व्यान सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लोग देश हक के लिए नहीं बल्कि पाकिस्तान को खुश करने के लिए ही व्यानबाजी करने निकलते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।