पत्नी वियोग में युवक ने की ख़ुदकुशी, लॉकडाउन के चलते मायके में फंस गई थी बीवी
April 9th, 2020 | Post by :- | 352 Views

लखनऊ: पत्नी की याद आने पर उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक शख्स ने फांसी से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि कोरोना को रोकने के लिए देशभर में लागू किए गए 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते युवक अपनी पत्नी से नहीं मिल पा रहा था। उसे रह-रहकर अपनी पत्नी की याद आ रही थी, जो कि लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी हुई थी।

इसी के चलते उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने मीडिया को मामले कि जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक की पहचान राकेश सोनी (32) के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया है कि, ‘घटना गोंडा के राधा कुंड इलाके की है। राकेश की पत्नी सोनी लॉकडाउन का ऐलान होने से पहले ही किसी काम से मायके गई थी। इसी बीच 25 मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान तो सोनी मायके में ही रह गई।’

इंस्पेक्टर अलोक राव ने बताया कि, ‘पत्नी के वापस न आने से राकेश बेहद परेशान रहने लगा था। वह अपनी पत्नी को काफी याद कर रहा था, मगर सहन न कर पाने की स्थिति में उसने बुधवार को सीलिंग फैन से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली।’ यह भी बताया जा रहा है कि राकेश गोंडा में अकेले रहता था।

 

News Track

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।