घर के पास पेड़ से फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या मृतक युवक की पत्नी, ससुर गिरफ्तार
August 30th, 2019 | Post by :- | 147 Views

जुन्गा में एक 30 वर्षीय युवक ने घर के पास पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान कमल किशोर पुत्र रामकृष्ण के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उसने पत्नी सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है। युवक एक बच्चे का पिता था। ढली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक युवक की पत्नी अनिता, ससुर राम स्वरूप, सास वनिता, साला विकास और साली मंजू को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। इनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 306 व 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले के पीछे पारिवारिक विवाद को वजह मान रही है।
पुलिस के मुताबिक युवक का शव (Dead body) पेड़ से लटका मिला था जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने पुष्टि करते हुए बताया कि सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।