सीएम जयराम बोले- बिना मास्क पीएम के कार्यक्रम में नहीं मिलेगी एंट्री #news4
December 23rd, 2021 | Post by :- | 296 Views

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पड्डल मैदान में 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में बिना मास्क लोगों को एंट्री नहीं मिलेगी। इसमें कोरोना प्रोटोकाल और सामाजिक दूरी का पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार के चार साल का जश्न 27 दिसंबर को धूमधाम से मनाया जाएगा। इसे काला दिवस कहने वाली कांग्रेस जो करना चाहती है वह करे। कार्यक्रम में प्रदेश भर से करीब एक लाख लोग पीएम मोदी का संदेश सुनने आएंगे।

सुंदरनगर में पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में परिहास का विषय बनी हुई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पर टिप्पणी की कि इन्हें यह पता नहीं है कि उन्हें हटाने के लिए 10 नेता दिल्ली में बैठे हैं। उनकी पार्टी के अंदर ही किसी को बनाने और किसी को हटाने के लिए मुहिम चली हुई है। कोविड जैसे इतने गंभीर मामले को लेकर भी कांग्रेस नेताओं ने अपनी ही पार्टी को लूटने से नहीं छोड़ा। कहा कि यह आरोप हम नहीं लगा रहे है, यह आरोप उनकी ही पार्टी के लोगों ने वो चिट्ठियां निकाल कर लगाया है जो पार्टी हाईकमान को भेजी गई थीं कि हमने कोविड में इतना पैसा खर्च किया, इतना पैसा हमारे खाते में डाल दिया जाए।

क्रिसमस, नववर्ष पर कोविड प्रोटोकाल करें फॉलो
सीएम ने कहा कि प्रदेश में अभी ओमिक्रॉन का कोई मामला नहीं आया है। कुछ रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई हैं। उन्होंने क्रिसमस और नववर्ष पर आने वाले पर्यटकों से कोविड प्रोटोकाल फॉलो करने का आग्रह किया। कहा कि इसको लेकर पुलिस को भी पर्यटकों को गाइड करने को कहा गया है। इस दौरान विधायक राकेश जम्वाल और जिला भाजपा अध्यक्ष दिलीप ठाकुर भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।