अम्ब में महिला पर वृद्ध को डंडे से पीट घायल करने का आरोप #news4
November 17th, 2021 | Post by :- | 114 Views

अम्ब : ऊना जिले के उपमंडल अम्ब के तहत कुठियाड़ी निवासी एक महिला पर जमीन विवाद के चलते वृद्ध पिता पर डंडे से हमला करके घायल करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कुठियाड़ी निवासी दिनेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे वह और उसके पिता चैन ङ्क्षसह व बलवंत ङ्क्षसह अपनी जमीन पर एंगल लगाने का काम कर रहे थे। उसकी जमीन के साथ आरोपित महिला तृप्ता देवी की भी जमीन लगती है। शिकायतकर्ता का कहना है कि उन्होंने अपनी जमीन सीमा देवी को बेची थी, जिस कारण वे लोग उसके साथ एंगल लगाने में मदद कर रहे थे। इस दौरान आरोपित तृप्ता देवी अचानक अपने घर से आई और उनसे गाली गलौच करने लग पड़ी। इसके कारण वह काम छोड़कर वापस घर की तरफ आने लगे तो आरोपित उनका रास्ता रोककर उन्हें धमकाने लगी और आरोपित ने अपने हाथ में लिए डंडे से उसके पिता के सिर पर वार करके उन्हें घायल कर दिया।

उधर, एसडीपीओ अम्ब आइपीएस इल्मा अफरोज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मारपीट के आरोप में शिकायत मिलने पर इस मामले में नामजद की गई महिला के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

ङ्क्षचतपूर्णी में तीखे मोड़ पर टकराई दो गाडिय़ां

बुधवार को ऊना जिले के ङ्क्षचतपूर्णी-भरवाईं रोड पर सुबह दस बजे के करीब रेही के पास तीखे मोड़ पर दो गाडिय़ों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हालांकि दोनों गाडिय़ों में बैठे किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है। मौके पर पहुंची ङ्क्षचतपूर्णी पुलिस ने दोनों गाडिय़ों को सड़क के बीच से हटाया और जाम को खुलवाया। ङ्क्षचतपूर्णी पुलिस थाना के एएसआइ रशपाल ङ्क्षसह ने दोनों गाडिय़ों के चालकों से पूछताछ की। गाडिय़ों की टक्कर में आल्टो कार को काफी नुक्सान हुआ है। पुलिस ने बताया कि नवांशहर से श्रद्धालुओं की गाड़ी ङ्क्षचतपूर्णी की ओर जा रही थी जबकि एक एचपी नंबर की गाड़ी भरवाईं की तरफ जा रही थी। तीखे मोड़ पर दोनों गाडिय़ों की टक्कर हो गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।