थाने में निर्वस्त्र कर महिला को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट पर बेल्ट से किया प्रहार
September 5th, 2019 | Post by :- | 519 Views

गुरुग्राम में एक महिला के साथ थाने में पूछताछ के दौरान बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। गुरुग्राम में डीएलएफ फेस 1 थाने में असम की महिला के साथ पुलिस ने पूछताछ के दौरान न सिर्फ उसे निर्वस्त्र किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट पर बेल्ट से प्रहार भी किया। पीडि़त महिला डीएलएफ सेक्टर-1 में मेड का काम करती है। बताया जा रहा है कि वह जिसके घर में काम करती है उस घर के मालिक ने ही उस पर चोरी का आरोप लगाया था। इसी मामले में पूछताछ के दौरान पीडि़ता के साथ मारपीट की गई है। पीडि़ता की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है। महिला को इतनी बेरहमी से पीटा गया है कि वह चलने की हालत में नहीं है।
इसके विरोध में पूर्वोत्तर समुदाय के लोग उतर आए। इन लोगों ने गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले पर गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ का कहना है कि शिकायत आने के बाद 4 पुलिस वालों को लाइन हाजिर किया गया है। इसमें एएसआई मधुबाला, एसएचओ स्वेत कुमार, हेड कॉन्स्टेबल अनिल कुमार, महिला कॉन्स्टेबल कविता के खिलाफ जांच की जा रही है। महिला के पति के अनुसार जांच अधिकारी और एएसआई मधुबाला ने पीडि़त महिला को स्टेशन बुलाया जिसके बाद पूछताछ के दौरान उसे थाने में बने कमरे में ले गए और कपड़े उतार कर नाजुक अंगों पर प्रहार किया। वे पीडि़त महिला पर वह जुर्म कुबूल करने का दबाव डाला जा रहा था जो उसने किया ही नहीं था। पति ने बताया कि महिला को बेल्टों से बुरी तरह पीटा गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।