पुलिस भर्ती का रिजल्ट निकलने के बाद युवती ने खाया जहर, मौत
September 14th, 2019 | Post by :- | 427 Views

पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत सिहुंता चौकी क्षेत्र में एक युवती ने जहर खाकर जान दे दी। युवती को गंभीर हालत में शाहपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ककरोटी क्षेत्र की 21 वर्षीय इस युवती ने पुलिस भर्ती का टेस्ट भी दे रखा था और गत रात ही यह रिजल्ट आउट हुआ था, जिसमें वह सफल नहीं हो पाई। इस बीच कयास यह भी है कि असफल होने से निराश हुई युवती ने ऐसा कदम उठा लिया हो। इस घटना की सूचना के बाद सिहुंता चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
पुलिस युवती के बयान नहीं ले पाई है तथा रात साढ़े बारह बजे हुई इस घटना में पुलिस को कोई सुसाईड नोट भी नहीं मिला है। लिहाज़ा पुलिस धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों को तलाशने में जुटी हुई है। पुलिस ने मेडिकल कॉलेज टांडा में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों की सौंप दिया है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए सिहुंता चौकी प्रभारी सुरजीत गुलेरिया ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।