कांगड़ा में जंगल में मिली महिला की सड़ी गली लाश
March 20th, 2020 | Post by :- | 386 Views

कांगड़ा जिला में देहरा के त्रिपल गांव की, दो महीने से गायब 45 वर्षीय महिला वीना कुमारी की लाश मिलने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। 10 जनवरी को मृतका के परिजनों ने हरिपुर पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मृतका वीना देवी की लाश उसके घर के एक किलोमीटर दूर ही बनेर खड्ड के पास के जंगल में मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस व परिजन मृतका को काफी समय से ढूंढ रहे थे लेकिन कहीं भी पता नहीं चल पा रहा था।

11 जनवरी को पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट घरवालों ने दर्ज करवाई थी लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी बिना देवी का कोई सुराग नहीं मिला। आज गुरुवार को त्रिपल गांव में ही उसके घर से लगभग एक कीलोमीटर की दूरी पर बिना देवी की लाश जंगल की झाड़ियों में मिली। डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने बताया कि वीना देवी लगभग दो महीने पहले घर से दस जनवरी को गायब हो गयी थी फिर काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने ग्यारह जनबरी को पुलिस चौकी रानीताल में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बहरहाल पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।