Mandi: नाचन में महिला ने दो साल की बेटी के साथ फंदा लगाकर दी जान #news4
July 8th, 2022 | Post by :- | 100 Views

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में नाचन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत छातर में एक महिला ने अपनी दो साल की बेटी के साथ घर के स्टोर रूम में फंदा लगाकर जान दे दी है। यह घटना शुक्रवार दोपहर को घटित हुई है, उस समय घर पर परिवार का कोई भी अन्य सदस्य मौजूद नहीं था। थोड़ी देर बाद जब चाचा(ससुर) अपने भाई के घर पर आया तो वहां उसने मां-बेटी को फंदे से लटका पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। डीएसपी दिनेश कुमार सहित पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डिंपल कुमारी(22) पत्नी विनय कुमार निवासी छातर तहसील सुंदरनगर ने शुक्रवार दोपहर घर के स्टोर में पंखे की कुंडी से पहले अपनी दो वर्ष की बेटी को लटकाया और उसके बाद खुद को भी फंदा लगा जान दे दी। ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद पुलिस दल डीएसपी दिनेश कुमार ने साथ मौका पर पहुंचा। देर शाम महिला के मायका पक्ष से भी 20-22 लोग बेटी के ससुराल में पहुंच गए। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।