तीर्थन घाटी में मकान के लेंटर से गिरने पर महिला घायल। …#news4
May 4th, 2022 | Post by :- | 435 Views

तीर्थन घाटी में मकान के लेंटर से गिरने पर महिला घायल।

आईजीएमसी शिमला में चल रहा है इलाज, घायल महिला की हालात नाजुक।

तीर्थन घाटी गुशैनी (बंजार):- जिला कुल्लू उपमंडल बंजार में तीर्थन घाटी की ग्राम पंचायत कंडी धार में एक दर्दनाक घटना पेश आई है। बीते सोमवार की शाम टिकमु देवी उम्र 62 वर्ष पत्नी नोक सिंह गांव जावल अपने कार्य से मकान के लेंटर पर गई थी तो उतरते समय अचानक उनका पैर फिसल गया और वह नीचे फर्श पर गिर गई।
महिला को सिर में गंभीर चोट के चलते सिविल अस्पताल बंजार ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के लिए रेफर कर दिया था। जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने आईजीएमसी शिमला को रेफर किया है। घायल महिला अभी आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल महिला की हालात नाजुक बनी हुई है। अचानक हुई इस घटना से परिवार जन स्त्वध है और लोग इनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे है।

घायल महिला के परिवार जनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टिकमू देवी अभी तक आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन है। डाक्टरों की देखरेख में पीड़ित महिला का इलाज चला हुआ है लेकिन उसकी हालात काफी नाजुक बनी हुई है।

दिनांक:- 4th, May, 2022.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।