महिला बोली, पति ने बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, ससुराल के अन्य लोग भी करते हैं छेड़छाड़ #news4
February 16th, 2022 | Post by :- | 174 Views

अम्ब : ऊना जिले के अम्ब क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति पर जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने व उसकी चार वर्ष की बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। यहीं नहीं, विवाहिता ने अपने ससुराल के अन्य व्यक्तियों पर भी उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप जड़े हैं।

पीडि़त महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपित पति सहित उसके ससुराल पक्ष के अन्य व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस थाना अम्ब में दी शिकायत में विवाहिता ने कहा कि अम्ब के ही एक गांव में नवंबर, 2017 को उसकी शादी हुई है। उसकी चार वर्ष की एक बेटी भी है। शादी के बाद उसके ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ ठीक रहे। आरोप है कि जब वह गर्भावस्था में थी, तो उसका पति उसकी मर्जी के बगैर उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता रहा, लेकिन वह अपने परिवार की इज्जत के लिए इन सब बातों को सहन करती रही, लेकिन हद तो तब हो गई जब उसके पति ने चार वर्ष की बेटी के साथ भी अश्लील हरकतें शुरू कर दी। यही नहीं, उसका ससुर, जेठ व जेठानी भी उसके साथ अभद्र व्यवहार करते थे। उसका देवर व चाचा ससुर का लड़का भी उसे अश्लील फब्तियां कसते थे।

आखिरकार 12 फरवरी को इन सब यातनाओं से तंग आकर उसे ससुराल को छोड़कर अपने मायके जाने को मजबूर होना पड़ा है। पीडि़ता ने पुलिस से आरोपित पति सहित ससुराल पक्ष के आरोपित लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

क्या कहते हैं अधिकारी

उधर, जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत के आधार पर आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।