चंबा की बरौर पंचायत में मकान पर चट्टानें गिरने से अंदर सो रही महिला की मौत #news4
January 10th, 2022 | Post by :- | 92 Views

चंबा : जिला चंबा की पंचायत बरौर के बन्नु गांव में रविवार रात करीब एक बजे मकान भूस्खलन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने परिवार के अन्य सदस्यों को सुरक्षित निकाल लिया है। पहाड़ी से भारी भरकम चट्टानें दरक कर मकान पर आ गिरीं, जिस कारण अंदर सो रही एक महिला की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं बारिश और भारी बर्फबारी से 110 संपर्क मार्गों पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित है। 357 ट्रांसफार्मर ठप पड़ गए हैं। इसके अलावा चंबा मंडल के तहत 32 मार्गों पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित है। भरमौर में 49 पेयजल योजनाएं प्रभावित होने से लोगों की दिक्कतें बढ़ गई है।

चंबा में पांच दिनों से हो रही भारी बर्फबारी और बारिश से मकानों को भी नुकसान हुआ है। चंबा उपमंडल में एक, सलूणी में तीन, भरमौर में एक, डलहौजी में एक कच्चे मकान को आंशिक नुकसान हुआ है। वहीं सलूणी में एक गोशाला ध्वस्त हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।