आईएसबीटी ऊना में काबू हुई महिला चोर, बस स्टैंड पर महिला के हाथ से काट लिए सोने के कंगन #news4
November 15th, 2021 | Post by :- | 358 Views

ऊना : आईएसबीटी ऊना में यात्रियों और बस स्टाफ ने एक महिला चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस महिला चोर को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़ी गई महिला पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर ऊना बस स्टैंड पर एक महिला के हाथ से सोने के कंगन काट लिए जिसके बाद बस स्टैंड पर मौजूद लोगों ने एक महिला को काबू कर लिया जबकि उसके अन्य साथी सोने के कंगन लेकर फरार हो गए। पुलिस ने लोगों द्वारा पकड़ी गई महिला को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह जानने में जुटी है कि इस गिरोह में कितने लोग है और कब से यह इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे है।

आईएसबीटी ऊना में एक महिला के सोने के कंगन काटने का मामला सामने आया है। कंगन काटने के आरोप में एक महिला को स्थानीय लोगों द्वारा काबू कर लिया, जबकि महिला के साथ सहयोगी महिला व युवक भागने में सफल रहे। जो कि अपने साथ सोने के कंगन भी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपी महिला की पहचान भजन कौर निवासी संगरूर, पंजाब के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम आईएसबीटी ऊना में भदसाली की संतोष कुमारी पहुंची थी। जहां पर भजन कौर निवासी संगरूर ने अपने साथी सहित संतोष कुमारी का बड़ी चलाकी के साथ सोने के कंगन काट लिए। कंगन काटते हुए महिला ने शोर मचाया और मौके पर ही भजन कौर को काबू कर लिया। जबकि साथी महिला व एक युवक कंगन लेकर फरार होने में कामयाब रहे। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी टीम मौके पर पहुंची और भजन कौर को काबू किया। डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में संगरूर की एक महिला को काबू किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। महिला के साथ कितने लोग थे, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।