महिला ने आत्महत्या करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम, गंभीर हालत में टीएमसी रैफर #news4
September 25th, 2022 | Post by :- | 77 Views

डाडासीबा तहसील के तहत पंचायत कनोल में रविवार सुबह एक 48 वर्षीय महिला ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। झुलसी महिला को उपचार के लिए टांडा मेडिकल काॅलेज अस्पताल में रैफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पंचायत कनोल की महिला आग से झुलस गई। महिला के पति ने बताया कि रविवार सुबह पत्नी ने चाय बनाकर दी, जिसके बाद वह कमरे में चली गई और उसके चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो सभी कमरे की तरफ गए लेकिन कमरा अंदर से बंद था।

जैसे-तैसे कमरा खोला तो महिला को आग की लपटों में घिरे देखा। बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया और झुलसी महिला को सिविल अस्पताल डाडासीबा पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे टांडा मेडिकल काॅलेज रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि महिला कुछ दिनों से मानसिक तौर से परेशान चल रही थी। महिला पंचायत कनोल की आंगनबाड़ी में बतौर हैल्पर कार्यरत है। पंचायत उपप्रधान रघुबीर सिंह ने बताया कि यह परिवार गरीब है। डीएसपी देहरा विशाल वर्मा ने कहा कि महिला को टांडा रैफर किया गया है। पुलिस जांच कर रही है। महिला अभी स्टेटमैंट देने की हालत में नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।