इस शहर में कोरोना फैलाने के लिए महिलाएं कर रहीं हैं यह गंदा काम, हो जाइए सावधान!
April 13th, 2020 | Post by :- | 83 Views

आप तो जानते ही हैं कि इस समय पूरा देश कोरोना के कहर से परेशान है. सभी जगह लॉकडाउन किया गया है ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस दौरान कोरोना पॉजिटिव होकर दूसरों को अपने जैसा बना रहे हैं. हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि कुछ महिलाएं थैलियों में थूक कर लोगों के घरों में फेंक रही हैं.

जी हाँ, वहीं जब ऐसी खबरें सामने आई तो कोरोना संक्रमण के फैलने की आशंका और गहरी हो चली है. जी दरअसल इस घटना से संबंधित कुछ फोटोज भी इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं. अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसी फोटोज सामने आई है जिसमें महिलाएं पहले थैलियों मे थूक रही हैं और फिर उस थैलियों को घरों में फेंक रही हैं. इस फोटो में नजर आ रहा है कि एक महिला के हाथ में पॉलीथीन है और वो इस पॉलीथीन को घर में फेंक रही हैं. कहा जा रहा है कि यह फोटोज कोटा के वल्ल्भबाड़ी का है. कोटा में एक नहीं बल्कि 4-5 संदिग्ध महिलाओं को ऐसा करते हुए देखा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये महिलाएं पहले थैलियों में थूक रही हैं और फिर घरों में फेंक रही हैं.

खबरें यह भी है कि यह तस्वीरें घर के बाहर लगी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं और इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यहां सनसनी फैल गई है. इस मामले के सामने आने के बाद से सभी जगह कोहराम मचा हुआ है और यह खबर पुलिस तक भी जा चुकी है. बताया जा रहा है पुलिस ने अपनी तरफ से इन महिलाओं को तलाशने की कोशिश की है लेकिन अभी तक इनका कुछ भी पता नहीं चल सका है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।