चुनाव प्रचार में योगी आदित्यनाथ की भारी डिमांड, दूसरे स्थान पर स्मृति ईरानी #news4
October 28th, 2022 | Post by :- | 81 Views

शिमला : हिमाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा के हर प्रत्याशी को प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही चाहिए। सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों ने पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से उनके क्षेत्रों में योगी की जनसभा करवाने की मांग की है। प्रदेश भाजपा की ओर से उनका पांच दिन का समय मांगा गया था, लेकिन पहले एक ही दिन का मिला था। अब इसे बढ़ाकर तीन दिन तक किया गया है। इनकी रैलियों का सिलसिला दो नवंबर से परमाणु से शुरू किया जा सकता है । इसके साथ ही नालागढ़ व करसोग में चुनावी रैली कर सकते हैं।

2017 में भी आए थे प्रचार करने

योगी पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। 18 विधानसभा क्षेत्रों में उनके कार्यक्रम तय हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह से योगी की मांग है। हालांकि योगी 2017 के विधानसभा में प्रचार करने थे। जोगेंद्रनगर सहित कई हलकों जनसभा की थी। तब उन्हें उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बने हुए कुछ माह हुए थे। योगी ने अपने पिछले पांच साल के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में जिस अंदाज से गुंडाराज समाप्त किया है उससे हर व्यक्ति उनका कायल हो चुका है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।