लड़कियों की कमर पर दिखने वाले डिंपल के पीछे छिपे होते है कई गुप्त राज, जानकर आप भी…
March 13th, 2020 | Post by :- | 199 Views

अक्सर चेहरे पर डिंपल का होना तो सुना होगा, लेकिन कमर पर डिंपल? लेकिन क्या आपने कभी अपनी कमर पर पड़ रहे डिंपल के बारे में सोचा है?  डिंपल होने के लोगों की अलग-अलग धारणाएं हैं। कोई कहता है कि लड़की सौभाग्यशाली होती है उसका वैवाहिक जीवन भी सुखमय होता है। वहीं लड़कियों के पीछे के हिस्से यानि की पीठ के नीचे भी डिंपल होते हैं।  आज के इस आर्टिकल में कमर पर पड़ने वाले डिंपल लड़कियों के किस विशेषता को दर्शाते हैं उसी विषय पर चर्चा की जा रही है ।

-अक्सर आपने हर महिलाओं के कमर पर पड़े डिम्पल तो जरूर देखें होंगे पर नहीं जानते होंगे इनका मतलब। लड़कियों की कमर में पड़ने वाले डिंपल इस बात का संकेत है कि वह लड़की खूबसूरत और आकर्षक व्यक्तित्व की है।  इस वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं । इनके पास खूबसूरती के साथ-साथ तेज दिमाग भी होता है।

-लड़कियों की कमर पर पड़ने वाले डिंपल से इस बात को दर्शाते है कि वह लड़की बहुत ही रोमांटिक है और अपने किस्म का ही पार्टनर पसंद आएगा ।

-कहा जाता हैं यह भी ध्यान देने वाली बात है कि ‘वीनस’ यानि ‘शुक्र’ को ज्योतिष शास्त्र में सौंदर्य और काम-इच्छा के लिए कारक ग्रह माना गया है। ऐसे डिंपल वाली महिलाओं को जहां भाग्यशाली माना जाता है, वहीं यह भी कहते हैं कि कमर पर ऐसे डिम्पल वाली महिलाएं बेहद खूबसूरत होती है।

-जिन महिलाओं में ये डिंपल होते हैं उनमें कामुककता अधिक होती है और उनका पार्टनर हमेशा उनसे संतुष्ट रहता है, क्योंकि वो अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद ले पाती हैं। ये डिंपल बताते हैं कि आप कितनी रोमांटिक हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।