चिंतपूर्णी के निजी होटल में युवक ने की आत्महत्या, फंदे पर लटका मिला शव #news4
July 3rd, 2022 | Post by :- | 123 Views

चिंतपूर्णी  : शनिवार रात को चिंतपूर्णी के एक निजी होटल में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। एसएचओ रोहिणी ठाकुर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बिहार के एक 22 वर्षीय युवक जोकि उसी होटल में काम करता है, उसने रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए चिंतपूर्णी अस्पताल पहुंची जहां पर युवक को होटल मालिक और होटल में काम करने वाले दूसरे वर्कर्ज द्वारा पहुंचाया गया था। अस्पताल पहुंचने के बाद डाॅक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएचओ के अनुसार पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की,  जिसमें कुछ भी संदेहास्पद नहीं पाया गया। युवक पैसों को लेकर पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था ऐसा जांच में पता चला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के परिजन जो बिहार में रहते हैं, उनसे फोन पर बात हो गई है। वह जल्द ही चिंतपूर्णी पहुंचेंगे तब शव उन्हें सौंप दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।