युवक ने पांच वर्ष की बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार
April 27th, 2020 | Post by :- | 209 Views

आज के समय में यहां पूरा विश्व कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए किसी दूसरे मनुष्य से संपर्क करने से भी डर रहा है। वहीं पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ती पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा की सीमा से सटे पंजाब क्षेत्र के थाना हाजीपुर के अंतर्गत पड़ते एक गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने रात को सोते समय पहले पांच वर्षीय बच्ची की मां को अपनी हवस का निशाना बनाना चाहा पर जब वह उसमें नाकाम रहा तो उसने उसकी पांच वर्षीय बच्ची से ही दुष्कर्म कर डाला।

पीड़ित बच्ची की मां जो कि मूल रूप से विहार की रहने वाली है, उसने अपनी शिकायत में थानां हाजीपुर पुलिस को बताया कि उसका एक लड़का ओर दो लड़कियां हैं।वह अपने पति के साथ अंबे राइस मिल में मेहनत मजदूरी करते हैं ओर वह अपने बच्चों के साथ शुक्रवार रात को मिल की शेड में सो रही थी और उसका पति स्थानीय दाना मंडी में मजदूरी करने गया हुआ था। रात करीब 1 बजे एक युवक ने उसे सोते समय दवोच कर अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा। जब उसने युवक के शरीर पर दांत से काट कर अपने आप को छुड़ॉया तो वह वहां से चला गया ओर वह इस बात को बताने के लिए उसी समय मंडी में काम कर रहे अपने पति के पास पहुंची, वह और उसका पति वापिस जब मिल की शेड में पहुंचे तो वहां से उसकी 5 वर्षीय लडकी गायब थी। उन्होंने अपनी बेटी को ढूंढना शुरू किया तो पास के एक खेत में उसकी चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब वह वहां पंहुचे तो उन्होंने जब अपनी टार्च की लाईट से देखा तो वहीँ युवक उसकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था और उनके आते ही वह वहां से फरार हो गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी हाजीपुर लोमेश शर्मा ने बताया कि पूछताछ में युवक की पहचान धनक लाल पुत्र रिषिदेव(21) मूल निवासी विहार हाल निवासी चीमा ट्रेडर्स बहिवलमंझ के रूप में हुई है। लडकी की मां की शिकायत पर हाजीपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्यबाही शुरू कर दी है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।