कांगड़ा में दो बहनों को तंग करने व परिवार को मारने की युवक ने दी धमकी #news4
August 23rd, 2022 | Post by :- | 112 Views

कांगड़ा : कांगड़ा पुलिस ने एक युवक के खिलाफ गालियां देने, अश्लील बातें करने, अश्लील मैसेज भेजने व परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकियां देने का मामला दर्ज किया है। युवक के खिलाफ यह मामला कांगड़ा की दो युवतियों ने दर्ज करवाया है। दो युवतियां आपस में सगी बहनें हैं। मामले की जानकारी देते हुयु थाना प्रभारी कांगड़ा विजय शर्मा ने बताया कि दो युवतियों ने पुलिस थाना कांगडा के बीती रात शिकायत दी कि जिला कांगड़ा के एक युवक अजय ठाकुर उन्हें मोबाइल में गालियां, अश्लील बातें, अश्लील मैसेज भेजने व उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकियां दे रहा है।

थाना प्रभारी कांगड़ा विजय शर्मा ने बताया कि दोनों युवतियों के शिकायत के आधार पर पुलिस थाना में उपरोक्त आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी, 504, 506, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि युवतियों ने शिकायत में बताया कि पिछले एक माह से आरोपी युवक उन्हें परेशान कर रहा था और अब जान से मारने की धमकियां देने लगा था जिससे परिवार की सुरक्षा की खातिर युवतियों ने मामला दर्ज करवाया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।