ऑनलाइन जहर मंगाकर युवक ने की आत्महत्या, फ्लिपकार्ट के डायरेक्टर समेत 3 के खिलाफ एफआईआर #news4
January 4th, 2022 | Post by :- | 168 Views
दिल्ली-एलसीआर से सटे गाजियाबाद जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मसूरी पुलिस ने ऑनलाइन सल्फास बेचने के मामले में कोर्ट के आदेश पर फ्लिपकार्ट कंपनी के निदेशक प्रवीण प्रसाद, कार्यवाहक निदेशक मनोज एस मनी और एरिया मैनेजर अनुभव शर्मा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में सल्फास खाकर जान देने वाले मसूरी के रहने वाले कैब ड्राइवर के भाई ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी।
मसूरी के रहने वाले शाहिद ने कोर्ट में अर्जी लगाई थी कि उनके बड़े भाई अब्दुल वाहिद कैब ड्राइवर थे। लॉकडाउन में काम में मंदी होने के चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। ऐसे में 10 सितंबर को 2021 को उन्होंने फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर 199 रुपए में सल्फास खरीदा था, वहीं 18 सितंबर को उन्हें सल्फास की डिलीवरी मिली थी। इसके बाद बीते 24 सितंबर को अब्दुल वाहिद ने सल्फास खा लिया। हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान अगले दिन 25 सितंबर को उनकी मौत हो गई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।