पुलिस विभाग की वेबसाइट ठप, भर्ती के लिए आवेदन नहीं कर पा रहे युवा
April 27th, 2019 | Post by :- | 176 Views
प्रदेश पुलिस विभाग में 1063 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना अभ्यर्थियों के लिए सिरदर्द साबित हो रहा है। पुलिस विभाग की ऑनलाइन आवेदन करने वाली वेबसाइट दिन में ठप हो जा रही है। वेबसाइट पर ऑनलाइन फार्म भरना मुसीबत से कम नहीं है। इधर, एक माह पहले वन विभाग में वन गार्ड के लिए विभाग ने ऑनलाइन फार्म मांगे थे, लेकिन वेबसाइट के ठप रहने से बहुत से अभ्यर्थियों के फार्म अधूरे रह गए थे।
ऐसा ही हाल अब पुलिस विभाग की वेबसाइट का है। पुलिस विभाग ने अगर अंतिम तिथि को नहीं बढ़ाया तो पुलिस में भर्ती की चाह रखने वाले हजारों अभ्यर्थियों को फार्म भरने से वंचित होना पड़ सकता है। पुलिस विभाग में कांस्टेबल और ड्राइवर की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल निर्धारित की है।
प्रदेश पुलिस प्रवक्ता डॉ. खुशहाल शर्मा ने कहा कि इंटरनेट स्पीड की वजह से आवेदन करने में दिक्कत आ रही थी। इसे अब दूर कर लिया गया है। पुलिस की तकनीकी टीम लगातार इसकी निगरानी कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।