दिल्ली से लौटा युवक पंचायत व प्रशासन के लिए बना परेशानी का सबब
May 6th, 2020 | Post by :- | 252 Views

दिल्ली से जोगिंद्रनगर आए 3 युवकों में से सगनेहड़ के सुकड़ गांव का युवक पंचायत के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। द्रुब्बल के कुनकर गांव के 2 युवकों में से एक के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद कोरोना पॉजीटिव को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन करवाया गया है जबकि दूसरे को पंचायत में ही अलग से क्वारंटाइन किया गया है लेकिन सगनेहड़ के सुकड़ गांव का तीसरा युवक कोरोना के भय से पंचायत व प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

पंचायत प्रधान केहर सिंह ने कहा कि सगनेहड़ स्कूल में क्वारंटाइन किए युवक को जो भी खाना पंचायत द्वारा दिया जा रहा है उस पर वह शंका जाहिर करते हुए कह रहा है कि उसे जान से मार दिया जाएगा, जिस पर वह अपने गुस्से से अपनी भड़ास निकाल रहा है। केहर सिंह ने कहा कि उसका सैंपल प्रशासन द्वारा आज भरने की बात कही गई है। सैंपल भरने के बाद हो सकता है कि उसके व्यवहार में बदलाव आए।

पंचायत प्रधान ने कहा कि उनकी पंचायत अन्य राज्यों से आए करीब 100 लोगों का घर लौटने पर स्वागत करती है। उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया है कि ये लोग होम क्वारंटाइन की प्रक्रिया का पालन सही तरीके से करें यह बात सुनिश्चित की जाए ताकि गांव में किसी प्रकार का भय न रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।