ऊना के टक्का में शादी से लौट रहे युवकों की कार पुल से टकराई; दो की जान गई, एक गंभीर घायल
October 31st, 2019 | Post by :- | 162 Views

ऊना थाना के अंतर्गत गांव टक्का में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य कार सवार गंभीर घायल हुआ है। मृतकों की पहचान नीरज (23) पुत्र योगराज निवासी नारी और भूपेंद्र सिंह (24) पुत्र फकीर चंद निवासी नारी के रूप में हुई है। वहीं, कार में सवार मनीष पुत्र मोहन लाल निवासी नारी भी हादसे में घायल हुआ है। अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार तीनों युवक ऊना के शादी समारोह में शिरकत करने के बाद देर रात कार में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इस दौरान टक्का के पास पहुंचने पर कार अनियंत्रित होकर पुल के साथ टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में मौके पर ही दो युवकों ने दम तोड़ दिया। हादसे के दौरान स्थानीय लोग भी एकत्रित हो गए, जिसके चलते कार में सवार एक अन्य युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए पहुंचाया गया, जहां घायल युवक को उपचार मुहैया करवाया गया। वहीं, पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद ऊना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं, स्थानीय लोगों से भी हादसे को लेकर पूछताछ की है। प्रशासन की ओर से तहसीलदार ऊना विजय राय भी सड़क हादसे का शिकर हुए मृतक युवकों के परिजनों से मिले। परिजनों को ढांढस बंधवाया। तहसीलदार विजय राय ने मृतकों के परिजनों को प्रशासन की ओर से 20-20 हजार रुपए की फौरी राहत राशि प्रदान की। डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।