परिवार सहित लवी मेला देखने आया युवक हुआ लापता #news4
November 16th, 2022 | Post by :- | 152 Views

रामपुर बुशहर : रामपुर थाना अंतर्गत मेला मैदान में परिवार सहित पहुंचे एक युवक के लापता होने का मामला परिजनों ने दर्ज करवाया है। परिजनों के अनुसार तीन दिन पहले पंकज 33 पुत्र भूप राम निवासी कलना परिवार सहित पाट बंगला मैदान में आया था। परिजनों को सांस्कृतिक संध्या देखने के लिए बिठा कर चला गया। इसके बाद से पंकज का कोई अता पता नहीं चल सका है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी रामपुर ने की है।

मेले से गायब हुआ पंकज

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार पंकज सोमवार दोपहर बाद मेला मैदान में आया और उसने परिजनों को सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के लिए बिठा दिया और कहीं चला गया। उसके बाद से पंकज का कोई सुराग नही लगा है। जबकि पंकज की जैकेट मेला मैदान से कुछ ही दूरी पर मिली है और चश्मा और जूता चाटी पुल के साथ मिले हैं। परिजनों ने बताया कि पंकज के पास कुछ नकदी भी थी। उन्होंने कहा कि मंगलवार को एनडीआरएफ की टीम ने चाटी पुल के साथ नदी में भी उसकी तलाश की है, लेकिन कोई सुराग नही मिला है। उन्होंने प्रशासन से अब गोताखोर टीम को बुलाने का आग्रह किया है।

थाने में दर्ज करवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

थाना प्रभारी ने कहा कि तीन दिन पहले पंकज के लापता होने की सूचना परिजनों द्वारा दिये जाने पर मामला दर्ज किया गया है। चाटी पुल से लेकर नोगली तक नदी के किनारों पर तलाश जारी की गई है। मेला मैदान में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पंकज का एक जूता चाटी पुल के साथ मिला है और जैकेट और चश्मा भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।