युवा कांग्रेस देहरा अध्यक्ष ने मांगी उचित कार्यवाही
April 30th, 2019 | Post by :- | 298 Views

शिमला के ढली थाने में एक युवती से बलात्कार का मामला दर्ज होने से हिमाचल भर का हर नागरिक इस खबर से बहुत आहत है । सोमवार को युवा कांग्रेस देहरगोपीपुर ने इस घटना की कड़ीं निंदा की और दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की सरकार से मांग की। देहरा युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि हिमाचल भर में इस तरह की घटना पहली बार हुई है जब किडनैप कर किसी लड़की के साथ दरिंदगी की हो। इससे पहले गुडिय़ा कांड ने भी प्रदेश को शर्मसार किया था और अभी तक उसमे भी दोषियों को सजा नहीं हुई है।
युवा कांग्रेस ने लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की मांगी है


उन्होंने कहा कि हिमाचल भर के अगर शिमला जैसे पर्यटन स्थल में इस तरह की घटनाएं घटित होने लगीं तो पर्यटकों को यहां से क्या सन्देश जाएगा। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता से काम नहीं किया, जिसके बाद ये घटना घटित हुई है। देहरा युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों अध्यक्ष अमित ठाकुर,उपाध्यक्ष रिंपी ठाकुर, सन्दीप,राजीव शर्मा,सचिव संजीव,आजाद सिंह

इत्यादि ने पुलिस प्रशासन की लचर और गैर-जिम्मेदाराना व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए लापरवाह पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के खिलाफ सरकार से उचित कार्रवाई की मांग की है। युवा कांग्रेस ने मामले को लेकर जल्द कार्रवाई न होने पर सरकार के खिलाफ धरने-प्रदर्शन की चेतवानी भी दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।