देहरा-धर्मशाला NH पर टक्कर से उड़े 2 गाड़ियों के परखच्चे, युवक की मौत
January 28th, 2023 | Post by :- | 62 Views

बनखंडी : देहरा-धर्मशाला नैशनल हाईवे पर नाग मन्दिर रानीताल के समीप सड़क हादसे में एक 34 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पालमपुर की तरफ जा रही स्विफ्ट कार की रानीताल नाग मन्दिर के समीप देहरा की तरफ आ रही ओमिनी वैन से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में वैन चालक बहुत बुरी तरह से घायल हो गया जबकि उसके साथ बैठे दूसरे व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने ओमिनी सवार घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला और एम्बुलैंस द्वारा डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा भेजा। जहां ओमिनी चालक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे घायल का उपचार चल रहा है। वहीं स्विफ्ट कार में 2 व्यक्ति बैठे थे जोकि कार के एयरबैग खुलने से बच गए। मृतक की पहचान नीतीश भारद्वाज उर्फ सन्नी (34) पुत्र हरवंस लाल निवासी गगेहड़ दरकाटा के रूप में हुई है जोकि बेकरी की दुकान करता था।

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा
उक्त हादसे की सूचना मिलने के बाद रानीताल पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची तथा स्विफ्ट कार चालक सुरजीत सिंह पुत्र हरविंद्र सिंह निवासी पालमपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया गया है कि स्विफ्ट कार के चालक को नींद की झपकी आ गई थी, जिसके चलते उसने कार से नियंत्रण खो दिया और दूसरी साइड से आ रही ओमिनी वैन से कार की टक्कर हो गई।

शादी में दूध और दहीं लेकर जा रहा था नीतीश
बलसूं दरकाटा पंचायत के उपप्रधान सुरिन्द्र मिन्हास ने बताया कि ओमिनी चालक नीतीश भारद्वाज उसके गांव के नजदीक ही लगी शादी में दूध और दहीं लेकर जा रहा था कि घर से करीब डेढ़ किलोमीटर पीछे ही सड़क हादसे का शिकार हो गया।  देहरा पुलिस थाने का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे डीएसपी ज्वालामुखी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि रानीताल पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस द्वारा स्विफ्ट कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा कार्रवाई जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।