सोलन में विदेश भेजने के नाम पर होटल में बुलाए आठ लोग अचेत हालत में मिले, काउंसलिंग के लिए बुलाए थे सभी #news4
September 15th, 2022 | Post by :- | 148 Views

सोलन : हिमाचल प्रदेश के साेलन जिला में अलग तरह की वारदात घटी है। लोगों को काम दिलाने को लेकर सोलन जिला मुख्यालय में लाए गए आठ लोग शहर के एक होटल में अचेत अवस्था में मिले। बुधवार देर शाम सोलन के पुलिस थाना सदर में हिमानी होटल से सूचना मिली कि होटल में ठहरे कुछ लोग अचेत अवस्था में हैं। इन लोगों को कोई व्यक्ति विदेश भेजने के नाम पर काउंसलिंग के लिए सोलन लाया था। जबकि जो व्यक्ति इनको होटल में लाया था वह गायब है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोलन अजय कुमार राणा ने बताया 108 एंबुलेंस के माध्यम से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अभी वे इस हालत में नहीं हैं कि घटना के बारे में कुछ बता सकें। वीरवार को दूसरे दिन भी ये लोग अस्‍पताल में उपचाराधीन हैं। उन्होंने कहा कि किसी खाद्य पदार्थ में कुछ मिलाने के कारण यह अचेत हुए हैं, यह जांच का विषय है। पुलिस इस मामले की हर पहलू की छानबीन कर रही है।

इन लोगों के होश में आने के बाद ही पुलिस इनके बयान दर्ज कर पाएगी, जिसके बाद मामले की तफ्तीश आगे बढ़ पाएगी। यह मामला ठगी से जोड़कर भी देखा जा रहा है। खैर मामले से पर्दा पीडि़तों के बयान व पुलिस की जांच के बाद ही उठ पाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।