क्रिकेट: धर्मशाला में भारत-श्रीलंका टी-20 मैच की तैयारियां शुरू, पवेलियन साइड से स्टेडियम बंद #news4
January 5th, 2022 | Post by :- | 359 Views
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 15 मार्च को होने वाले भारत-श्रीलंका के मैच से एक माह पूर्व मैदान को तैयार कर दिया जाएगा। इसके लिए 15 फरवरी तक मैदान की पिच सहित आउट फील्ड को तैयार करने को टारगेट रखा गया है। पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने अपने ग्राउंड स्टाफ को मैदान की पिच और आउटफील्ड को तैयार करने के लिए विशेष सुझाव दिए हैं। इसके लिए मैदान को पवेलियन साइड से पूरी तरह से बंद कर दिया ताकि वहां से फील्ड में कोई प्रवेश न कर सके। अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष और एचपीसीए के निदेशक अरुण धूमल ने भी अंतरराष्ट्रीय मैच की तैयारियों के चलते पिच क्यूरेटर को मैदान की पिच और आउटफील्ड को तैयार करने के लिए कहा था।

एचपीसीए ने शुरू दी है तैयारियां: सुमित 

एचपीसीए के सचिव सुमित शर्मा ने कहा कि अंतर जिला प्रतियोगिता की सफलता के बाद एचपीसीए ने मार्च में होने वाले भारत-श्रीलंका के बीच अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसमें मैदान की पिच और आउट फील्ड के अलावा सभी प्रकार के छोटे-बड़े कामों को किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैदान में कुल नौ पिच हैं। इनमें एक पिच को मैच के लिए तैयार किया जाएगा।

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में कुल नौ पिच है। मैदान में पिच और आउटफील्ड के अलावा सभी स्टैंडों में कुर्सियों की मरम्मत के साथ मैच से पहले पेंट के काम को करवाएगा। इसके अलावा फ्लड लाइट की भी जांच की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।