मजदूर के बेटे ने पूरे देश में मनवाया अपनी कला का लोह, रियलटी शो में हासिल किया पहला स्थान #news4
November 20th, 2022 | Post by :- | 157 Views

हमीरपुर : हमीरपुर के बाल स्कूल के जमा एक के छात्र सन्नी कुमार ने अपनी कला का लोहा पूरे देश में मनवाया है। सन्नी कुमार जमा एक के छात्र ने रियलटी शो किसमें कितना है दम में पूरे देश भर में पहला स्थान हासिल किया हैं । प्रवासी मजदूर परिवार से संबंध रखने वाले छात्र सन्नी कुमार ने पूरे देश में पेटिंग प्रतियोगिता में अव्वल स्थान पाया है। सन्नी कुमार के पहले स्थान पर रहने पर सीनियर सैकेंडरी बाल स्कूल हमीरपुर में प्रिंसीपल नीना ठाकुर के साथ साथ कला अध्यापक विशाल पठानिया ने खुशी जाहिर की है। बिहार के पूनिया जिला से संबंध रखने वाले सन्नी कुमार पिछले काफी सालों से हमीरपुर में ही किराए के मकान में रह रहे है। वहीं छात्र सन्नी कुमार ने कहा कि किस में कितना दम रियालटी शो के लिए आवेदन किया था और पेटिंग में पहला स्थान हासिल किया है। उन्होंने बताया कि बचपन से ही पेटिंग का शौक रहा है और पिता भी पेटिंग का काम ही करता है।

सन्नी कुमार ने बताया कि रियालटी शो वाले स्कूल में आए थे और पेटिंग के लिए फार्म भरा था जिसमें ब्लाक स्तर से लेकर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता हुई है और पंजाब में हुए राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में पहले स्थान पर चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि 50 से ज्यादा पूरे देश से आए हुए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था । सन्नी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता को दिया है। सन्नी ने बताया कि बिहार के पूनिया जिला में भी पेटिंग प्रतियोगिता के दूसरे चरण में जाने के लिए 20 हजार रुपये की मांग करे रहे । पिता ने पैसे देने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करने पर बैब सीरिज व रियालटी शो के लिए आफर आने लगे । सन्नी कुमार ने बताया कि मैंने इन आफर को मना कर दिया है । उन्होंने कहा कि पहले पढा़ई पूरी करनी है उसके बाद बैब सीरिज व रियालटी शो में जाएंगे।

बाल स्कूल हमीरपुर की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि किस में कितना दम रियालटी शो में जमा एक के छात्र सन्नी कुमार ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। नीना ठाकुर ने छात्र को बधाई देते हुए कहा कि सन्नी कुमार ने स्कूल का नाम पूरे देश में रोशन किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।