एसएफआइ ने कालेज की समस्याओं को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान #news4
September 22nd, 2022 | Post by :- | 71 Views

सोलन : एसएफआइ की सोलन महाविद्यालय इकाई ने महाविद्यालय में दो दिन का हस्ताक्षर अभियान चलाया। यह हस्ताक्षर अभियान महाविद्यालय परिसर में छात्रों को पेश आ रही समस्याओं को लेकर चलाया गया। एसएफआइ का कहना है कि महाविद्यालय में दो-तीन दिन से पीने का पानी नहीं आ रहा है। एसएफआइ ने मांग उठाई कि महाविद्यालय में पानी की सुचारू व्यवस्था की जाए। इसके अलावा महाविद्यालय के अंदर शौचालय में नियमित रूप से पानी व सफाई की व्यवस्था करने, यूजी के प्रथम व द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम जल्द घोषित करने, रूसा सिस्टम के तहत छात्रों के परीक्षा होने के 45 दिन के अंदर रिजल्ट घोषित करने की भी मांग उठाई। इस दौरान कालेज में छात्रों को पेश आने वाली अन्य मांगों को भी उठाया गया, ताकि छात्रों को यहां पर राहत मिल सके। एसएफआइ कार्यकर्ताओं का कहना है कि सोलन महाविद्यालय को बने हुए 60 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक यहां पर न तो छात्रों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है और न ही कामर्स ब्लाक व सभागार का निर्माण किया गया है।

एसएफआइ ने महाविद्यालय में पार्किग, बीकाम ब्लाक व सभागार का निर्माण जल्द करने की मांग उठाई। एसएफआइ कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि 24 सितंबर को इन सभी मांगों को लेकर ¨प्रसिपल का घेराव कर ज्ञापन दिया जाएगा। अगर इन मांगों को जल्द पूरा नहीं किया गया तो आने वाले समय में एसएफआइ महाविद्यालय के अंदर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि कालेज में छात्रों को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।