सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, चालक सहित तीन लोग घायल
January 30th, 2023 | Post by :- | 57 Views

हमीरपुर: रविवार दोपहर के समय हमीरपुर के कैहड़रु पुल के पास सीमेंट से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस कारण इसमें सवार तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं। वहीं प्रत्यक्षदर्शीयों के मानें तो तेज गति से आ रहे ट्रक का नियंत्रण पुल के पास आकर अचानक खो गया और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे में ट्रक चालक सहित दो अन्य लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से हमीरपुर अस्पताल में पहुंचाया गया है। हादसे के शीघ्र बाद पुल पर लोगों की भीड़ लग गई। हमीरपुर पुलिस ने भी मौके पर स्थिति का जायजा लिया और छानबीन की है।

बहुत दिनों से न दिखने पर ग्रामीण पहुचें घर

जब ग्रामीणों ने शनिवार देर शाम को उसे नहीं दिखा तो वे इक्कठे होकर उसके घर गए तो वह घर में मृत पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने देर रात पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि युवक पता नहीं कितने दिन से मृत पड़ा था। भोरंज थाना प्रभारी सूरम सिंह ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।