सुजानपुर में खंड स्तरीय तीन दिवसीय अंडर-12 खेलकूद प्रतियोगिता में लड़कों के वर्ग में कबड्डी का विजेता बना पटलांदर स्‍कूल #news4
September 12th, 2022 | Post by :- | 74 Views

सुजानपुर : खंड स्तरीय तीन दिवसीय अंडर-12 खेलकूद प्रतियोगिता का सोमवार को राजकीय विद्यालय बीर बगेड़ा में समापन हो गया। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शिरकत की और विजेता स्कूलों के बच्चों को इनाम देकर सम्मानित किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में इन खेलों में भाग ले रहे बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

फाइनल मुकाबले में कबड्डी लड़कों में पटलांदर विजेता व करोट उपविजेता, लड़कियों के वर्ग में बैरी प्रथम, चौरी द्वितीय, खो खो प्रतियोगिता लड़कों में बैरी प्रथम, करोट द्वितीय, बैड¨मटन लड़कों में बैरी प्रथम, करोट द्वितीय, लड़कियों के ¨सगल मुकाबले में करोट स्कूल प्रथम, सुजानपुर द्वितीय, 50 मीटर लड़कों की दौड़ में रोहित प्रथम, अंकुश द्वितीय, लड़कियों में अर्पिता सुजानपुर प्रथम, शिया करोट द्वितीय, 100 मीटर लड़कों में रोहित फ‌र्स्ट, कार्तिक द्वितीय, लड़कियों में बैरी प्रथम, सिया द्वितीय, 15 सौ मीटर लड़कों में साहिल प्रथम, साहिल द्वितीय, लड़कियों में अर्पिता प्रथम, सिया द्वितीय, लंबी कूद लड़कों की प्रतियोगिता में आशु प्रथम, अंकुश द्वितीय, लड़कियों में शिया प्रथम, कंचन द्वितीय, ऊंची कूद लड़कों में साहिल प्रथम, अंकुश द्वितीय, लड़कियों में शिया प्रथम, अर्पिता द्वितीय, गोला फेंक स्पर्धा में लड़कों में आशु प्रथम, सूर्यांश द्वितीय, शतरंज लड़कों के वर्ग का मुकाबला बैरी और सुजानपुर स्कूल के मध्य बराबरी पर छूटा।

शतरंज प्रतियोगिता में लड़कियों में सेजल भारद्वाज प्रथम रहीं, सांस्कृतिक कार्यक्रम के एकल गान में शिवांशी प्रथम, विकास द्वितीय, समूह गान में अनमोल व अन्य प्रथम, प्रवेश व अन्य द्वितीय, भाषण में कृतिका प्रथम, गरिमा द्वितीय, लोक नृत्य में सेजल व सहेलियां प्रथम रहीं।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।