लोगों ने बारिश में भी सुना मोदी का संबोधन,अपने प्रिय नेता को सुनने के लिए डटे रहे लोग #news4
September 24th, 2022 | Post by :- | 87 Views

मंडी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए बारिश लोगों का हौसला नहीं तोड़ सकी। प्रधानमंत्री ने वर्चुअली ही युवा विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। जिस समय प्रधानमंत्री ने अपना संबोधन आरंभ किया उस समय बारिश पूरे जोर पर थी, लेकिन इसके बावजूद महिला व पुरुष कार्यकर्ता कुर्सियां सिर पर रखकर और बैनर को छाता बनाकर मैदान में डटे नहीं। यही नहीं कुछ कार्यकर्ता वीवीआईपी स्टेज के नीचे बैठ गए। 12 बजकर 15 मिनट पर तब राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजयुमो तेजस्वी सूर्या जब भाषण दे रहे थे तो बारिश आरंभ हो गई। इनके बाद प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप और फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान बारिश तेज हो गई और लोगों ने कुर्सियां सिर पर रख लीं।

इसके बाद जब तक प्रधानमंत्री का संबोधन समाप्त नहीं हुआ कोई स्टेज के नीचे तो कोई बैनर को ही छाता बनाकर उनका संबोधन सुनता रहा। हालांकि कुछ कार्यकर्ता गेट से बाहर जाने लग पड़े थे लेकिन जैसे ही प्रधानमंत्री का संबोधन शुरू हुआ। वह रूक गए। बारिश के बीच भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम के नारे लगते रहे। प्रधानमंत्री के 24 से 25 मिनट के संबोधन में लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। एक ओर बारिश जारी थी लेकिन लोगों के कदम अपने प्रिय नेता को सुनने के लिए ठहर गए थे। हर-हर मोदी के नारों से मैदान गूंज रहा था। संबोधन समाप्त होने के बाद लोग बैनरों को सर पर उठाकर ही बाहा निकले।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।