बद्दी में कम्पनी की निजी बस पुल से नीचे गिरी, 4 लोग घायल
February 4th, 2023 | Post by :- | 122 Views

नालागढ़ : बद्दी में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला देर रात 11 बजे का है। जब डॉक्टर रेडी फार्मा कंपनी से वर्करों को लेकर एक निजी बस बद्दी की तरफ आ रही थी तो अचानक बस अनियंत्रित होकर लक्कड़ पुल के नीचे जा गिरी, जिसमें कुल 7 लोग सवार थे। इस हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों को गंभीर चोटे आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी कर्मचारियों को बस से बाहर निकाला। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ।

डीएसपी प्रियांक गुप्ता ने बताया कि रात तकरीबन 11 बजे थाना बरोटीवाला मे सूचना मिली कि बद्दी के लक्कड़ पुल के समीप एक बस अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला और ड्राइवर व अन्य कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। हादसे के संदर्भ में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।