चंबा में ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, एक अन्य घायल
August 21st, 2023 | Post by :- | 14 Views

धारगला-बरोटी मार्ग पर ट्रैक्टर दुर्घटना में चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विशाल (26) पुत्र चतरो राम निवासी गांव फगडोटू डाकघर सिंगाधार के रूप में हुई है। विशाल सोमवार सुबह ट्रैक्टर लेकर बरोटी मार्ग पर जा रहा था। बरोटी के पास पहुंचने पर अचानक उसका ट्रैक्टर पर से नियंत्रण बिगड़ गया।

देखते ही देखते ट्रैक्टर सड़क पर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि, उसके साथ ट्रैक्टर पर सवार दूसरे व्यक्ति को मामूली चोट लगी। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शव को घटनास्थल से कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सलूणी पहुंचाया। यहां पर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करके शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने घटना की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।