आखिर क्यों सेक्स के समय लडकियां करती है इस चीज का इस्तेमाल
May 8th, 2020 | Post by :- | 230 Views

यह बात तो हम सभी जानते है कि सेक्स आज के समय में मानवीय पहलु का वह हिस्सा है जिसको हर कोई खुलकर जीना चाहता है, हर दिन सेक्स के बारें में ज्यादा जानना चाहता है. इतना ही नहीं लड़कों में इस बात की उत्तेजना अधिक देखी जाती है कि सेक्स के समय उन्हें क्या क्या पंसद होता है और उनकी उत्तेजना कैसे बढ़ती है. वही अधिकांश लड़कियां सेक्स के दौरन सुरक्षा का खास ख्याल रखती है.

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 10 सालों में अविवाहित और सेक्सुअली एक्टिव 15 से 49 साल की महिलाओं में 2% से 12% की बढ़ोत्तरी हुई है. 20 से 24 साल की महिलाएं कंडोम का सहारा लेती हैं. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, ज्यादातर पुरुषों ने सर्वे में कहा कि गर्भनिरोध की जिम्मेदारी महिलाओं की होती है.

सर्वे में लोगों ने बताया कि गर्भनिरोध के इन तरीकों में शामिल कॉन्डम पर वे ज्यादा भरोसा करते हैं, यहां 76 प्रतिशत लोग गर्भनिरोधक विधियों का इस्तेमाल करते हैं.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।