Samsung को कड़ी टक्कर देगा Tecno का Rollable स्मार्टफोन, बटन दबाते ही बड़ा हो जाएगा डिस्प्ले
September 3rd, 2023 | Post by :- | 7 Views

Tecno की तरफ से एक नए स्मार्टफोन Tecno Phantom Ultimate की घोषणा कर दी गई है। यह एक Rollable स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन की स्क्रीन स्लाइड करके बढ़ जाती है। यह अपनी तरह का पहला स्मार्टफोन है। टेक्नो की तरफ से इस कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन का वीडियो और फोटो जारी किया गया है। टेक्नो का यह स्मार्टफोन सैमसंग को कड़ी टक्कर देगा। Tecno ने एक फोल्डेबल स्मार्टफोन टेक्नो फैंटम वी फोल्ड को लॉन्च किया था, जो सबसे सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन था।

इसके बाद अब कंपनी स्लाइडर फोन लेकर आ रही है। Tecno  के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही एक ऑरा फ्लैश लाइट दी गई है जबकि राइट की तरफ एक छोटी सी डिस्प्ले दी गई है, जिस पर कई तरह के नोटिफिकेशन्स मिलेंगे।

साथ ही रियर में प्रीमियम मैट फिनिश दी गई है। इस कॉन्सेप्ट फोन को वापस रोल करने पर दो साइड वाली डिस्प्ले मिलती है जो डिवाइस के पीछे की तरफ हॉरिजॉन्टली बंद होती है। इसके बाद एक सेकंडरी स्क्रीन मिलती है। इसे बढ़ाने पर दो साइड वाली स्क्रीन अनरोल होकर एक अल्ट्रा-लार्ज डिस्प्ले बन जाती है।

स्मार्टफोन में 7.11-इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 2296×1596 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 388 PPI और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। कहा जा रहा है कि यह डिस्प्ले 100% DCI-P3 कलर गैमट ऑफर करेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।