ODI Cricket World Cup: धर्मशाला पहुंची बांग्लादेश की टीम, 7 अक्टूबर को अफगानिस्तान संग मैच; पढ़ें पूरा शेड्यूल #
October 3rd, 2023 | Post by :- | 19 Views

धर्मशाला। ODI Cricket World Cup: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले विश्वकप के मैचों को लेकर बांग्लादेश टीम आज दोपहर बाद धर्मशाला पहुंच गई है। बांग्लादेश की टीम 2:55 बजे कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची।

स्पाइसजेट विमान से दिल्ली से गगल पहुंची बांग्लादेश के खिलाड़ियों का स्वागत किया गया है। टीम ठहराव के लिए होटलों के लिए रवाना हो गई है। वहीं, कल चार अक्टूबर को अफगानिस्तान टीम भी आ जाएगी। सात अक्टूबर को बांग्लादेश व अफगानिस्तान दोनों टीमों के बीच विश्वकप का मुकाबला होगा।

बांग्लादेश और अफगानिस्तान में होगा मैच

चार व पांच अक्टूबर को बंगलादेश की टीम दोपहर दो से पांच बजे तक प्रेक्टिस करेगी, जबकि पांच अक्टूबर को अफगानिस्तान की टीम शाम छह से नौ बजे तक प्रैक्टिस करेगी। छह अक्टूबर को बंगलादेश की टीम सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक और अफगानिस्तान की टीम दोपहर दो से पांच बजे तक प्रेक्टिस करेगी।

सात अक्टूबर को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के मध्य सुबह 10:30 बजे से मैच खेला जाएगा। जबकि इसी दिन इंग्लैंड की टीम दोपहर दो से पांच बजे तक प्रेक्टिस करेगी।

चार से बिकेंगी टिकटें

मैच के लिए स्टेडियम के बाहर टिकट काउंटर पहली अक्टूबर से लगाने का दावा एचपीसीए की ओर से किया जा रहा था, लेकिन सोमवार को भी काउंटर नहीं लग पाया। अब चार अक्टूबर से पहले मैच के लिए काउंटर लगेगा। वहीं, भारत न्यूजीलैंड मैच के लिए काउंटर पर टिकट 18 अक्टूबर से बिकेंगी।

आज धर्मशाला पहुंच रहा पुलिस बल

मैचों के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रदेश की विभिन्न बटालियनों से एक हजार से अधिक पुलिस जवान आज धर्मशाला पहुंच रहे हैं। गत दिवस पासिंग आउट वाले जवानों की संख्या इस बार अधिक होगी। मंगलवार शाम को जवानों की डयूटी ब्रिफिंग हो जाएगी। इस बारे में पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री प्रेस ब्रिफिंग करेंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।